main page

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है एक कम्पिलीट एंटरटेनमेंट पैकेज! फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने शानदार प्रदर्शन से फूंकी है जान

Updated 29 July, 2023 03:54:45 PM

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज

मुंबई। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आखिरकार कल रिलीज़ हो चुकी है और इसे खूब प्यार और सरहाना भी मिल रही हैं। यह वास्तव में एक कंटेंपरेरी बॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा के रूप में सामने आई जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है, जो हर मायने में एक कम्पिलीट एंटरटेनर फिल्म है। इस फिल्म के साथ करण जौहर ने काफी लंबे समय बाद डायरेक्शन की कमान संभाली है और कहना सही होगा कि उन्होंने पूरी शिद्दत से अपना काम किया हैं क्योंकि फिल्म में एंटरटेनमेंट के साथ साथ रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, अच्छा म्यूजिक, ग्रैंड सेट्स और बहुत सारे अच्छे प्रदर्शन हैं।

रणवीर सिंह इस फिल्म की जान हैं। दिल्ली के एक तेजतर्रार अमीर लड़के की भूमिका में रणवीर और एक खूबसूरत बंगाली गर्ल के रूप में आलिया भट्ट पूरी फिल्म में जान फूंक देते है। उनका प्रदर्शन वाकई शानदार है और दोनों ने अपने अविश्वसनीय अभिनय से एक बहुत अच्छी फिल्म दी है। यह जोड़ी पहले भी स्क्रीन पर जादू बिखेर चुकी है और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ उन्होंने अपनी केमिस्ट्री का जोरदार प्रदर्शन किया है।

इसके अलावा, रणवीर ने रॉकी की बहुमुखी प्रतिभा को पूरी तरह से प्रदर्शित करते हुए बेहतरीन काम किया हैं। उन्होंने उस किरदार में जान डाल दी है जिसे दर्शकों द्वारा प्यार और सराहना मिल रही है। वह एंटरटेनिंग, फनी और मजेदार होने के साथ साथ हैंडसम और डिजायरेबल भी लगे हैं। रणवीर ने हर इमोशन को बखूबी जिया है, सहजता से हंसाया हैं, और फिल्म में अपने आउटस्टैंडिंग कथक डांस से सभी को दीवाना कर देते हैं। यही नहीं, रणवीर लोगों को हंसाते, मुस्कुराते, रुलाते और हंसा हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। रणवीर की कॉमिक टाइमिंग और उनका दिल्ली बॉय अवतार हर बार जब स्क्रीन्स पर आता है तो लोगों का ध्यान खींचता है। पूरी फिल्म में वह आपका एंटरटेनमेंट करते रहते हैं।

28 जुलाई 2023 को रिलीज़ हुई, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

love storyRanveer SinghAlia Bhattperformanceentertainment package

loading...