main page

शादी में बहू नेहा कक्कड़ पर यूं प्यार लुटाती दिखीं सासू मां, सामने आईं कपल के 'लावां फेरे' लेते की खूबसूरत तस्वीरें

29 October, 2020 10:18:23 AM

सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने प्यार  रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधी। शादी के बाद की रस्मों की भी कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। इसी बीच नेहा और रोहन ने भी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहने दिख रही हैं। इसके साथ नेकलेस, मांग टीका, कलीरे और रेड चूड़ा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने प्यार  रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधी। शादी के बाद की रस्मों की भी कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। इसी बीच नेहा और रोहन ने भी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहने दिख रही हैं। इसके साथ नेकलेस, मांग टीका, कलीरे और रेड चूड़ा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं रोहनप्रीत सिंह भी पिंक कलर की शेरवानी और पगड़ी पहने हुए हैं। तस्वीरों में कपल दिल्ली के गुरुद्वारे में लावां फेरे लेते दिख रहे हैं। शेयर की इन तस्वीरों में एक बेहद ही प्यारी तस्वीर है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में  रस्मों के बीच रोहनप्रीत की मां और नेहा की सासू मां अपनी बहू से कुछ बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने नेहा की पीठ पर हाथ रखते हुए अपनी बहू के प्रति प्यार जाहिर किया। वहीं नेहा भी हाथ जोड़े सासू मां की तरफ मुस्कुराकर देख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा।

Bollywood Tadka

रोहन ने लिखा-'लो जी हो गई सिखनी, नेहा कक्कड़। शुक्र है वाहेगुरूजी, शुक्र है माता रानी। वहीं नेहा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-लोग अपनी जिंदगी में एक बार सब्यसाची पहनने के लिए मरते हैं। हमें ये आउटफिट खुद सब्यसाची ने गिफ्ट किए हैं. सपने वाकई सच होते हैं लेकिन तभी बेहतर होते हैं, जब आप उन्हें पाने के लिए मेहनत करते हैं।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में शादी की थी। दोनों की तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। शादी के बाद चंड़ीगड़ में नेहा के ससुराल वालों ने ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी दी, जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए। 

Bollywood Tadka


rohanpreet singhmothersipping lovedaughter-in-lawNeha KakkarmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...