main page

रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा, शशांक खेतान की अगली फिल्म में आएंगे नजर

Updated 30 April, 2024 03:33:40 PM

रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा ​​एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं। एक्टर, जिन्होंने अक्सर अपने अभिनय कौशल को साबित किया है,

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा ​​एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं। एक्टर, जिन्होंने अक्सर अपने अभिनय कौशल को साबित किया है, कथित तौर पर शशांक खेतान के आगामी निर्देशन, 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में शामिल हो गए हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसे बैकड्रॉप में रोमांस के साथ एक प्योर फैमिली एंटरटेन बताया जा रहा है।

विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "एसएसकेटीके का प्रिमाइस उस तरह की फिल्मों के बहुत करीब है, जिसके लिए धर्मा जाना जाता है क्योंकि यह कलर, म्यूजिक, स्केल और एक मजबूत स्टार कास्ट के साथ प्यार का जश्न मनाती है।" सान्या और रोहित सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण और जान्हवी के साथ एक बहुत ही दिलचस्प डायनामिक साझा करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि यह प्रोजेक्ट दोनों एक्टर्स का एक साथ पहला प्रोजेक्ट भी है।

सूत्र ने आगे कहा, "मेकर्स दो हफ़्तों में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। कुछ इंटरनेशनल शूटिंग के अलावा, एसएसकेटीके की जर्नी मुंबई में एक शेड्यूल के साथ शुरू होगी, जिसके बाद राजस्थान में होगी।" इस साल के अंत तक फिल्म के लिए।

काम के मोर्चे पर, जबकि रोहित अपने ओटीटी प्रोजेक्ट 'मिसमैच्ड 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह 'इश्क विश्क रिबाउंड' में भी नजर आएंगे, जो 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दूसरी ओर, सान्या 'मिसेज' में नजर आएंगी, जिसे हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में प्रदर्शित किया गया था। पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 और टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rohit SarafSanya MalhotraShashank Khaitanvarun dhawanjahnavi kapoor

loading...