main page

'RRR' की टीम ने मिलकर मनाया ऑस्कर अवार्ड की जीत का जश्न, राम चरण की वाइफ उपासना ने शेयर की तस्वीरें

Updated 14 March, 2023 03:29:38 PM

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीत कर देश का नाम रोशन कर दिया है। बड़ी जीत हासिल करने के बाद फिल्म स्टार्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और इस जीत को आरआरआर की टीम ने मिलकर सेलिब्रेट भी किया। एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फिल्म की टीम अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीत कर देश का नाम रोशन कर दिया है। बड़ी जीत हासिल करने के बाद फिल्म स्टार्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और इस जीत को आरआरआर की टीम ने मिलकर सेलिब्रेट भी किया। एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फिल्म की टीम अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही है। 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आरआरआर की टीम ऑस्कर अवॉर्ड की खुशी का जश्न भी जोरों से मना रही हैं। सभी मिलकर एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिख रहे है। रूम के खास तरीके से डेकोरेट किया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर 24 मार्च 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म के गाने नाटू-नाटू को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बिजनेस किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

RRRteamcelebratedvictoryOscar AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...