main page

प्रेग्नेंसी में पति संग महारानी की तरह सज धज कर रूबीना दिलाइक ने लूटी वाहवाही, 7 महीने प्रेग्नेंट हसीना ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 04 November, 2023 06:19:24 PM

रूबीना दिलाइक अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज में हैं। रूबीना जल्द ही पति अभिनव शुल्का के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के इस पड़ाव का पूरा आनंद ले रही हैं। प्रेग्नेंसी में उनकी पब्लिक अपीयरेंस लोगों का दिल जीत रही है।

मुंबई: रूबीना दिलाइक अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज में हैं। रूबीना जल्द ही पति अभिनव शुल्का के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के इस पड़ाव का पूरा आनंद ले रही हैं। प्रेग्नेंसी में उनकी पब्लिक अपीयरेंस लोगों का दिल जीत रही है।

Bollywood Tadka

अब हाल ही में कपल ने अपनी मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका बाॅलीवुड रेट्रो लुक देखने को मिल रहा है। मैटरनिटी फोटोशूट के लिए कपल ने ऑल व्हाइट थीम को चुना है। लुक की बात करें तो जहां अभिनव व्हाइट फाॅर्मल सूट में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं रूबीना व्हाइट साटन आउटफिट में स्टाइलिश लग रही हैं। 7 महीने प्रेग्नेंट रूबीना बड़े से बेबी बंप को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो रूबीना ने बालों की लंबी सी चोटी बनाई है।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्यूलेरी से कंप्लीट किया है। रूबीना का पूरा लुक राम तेरी गंगा मैली की मंदाकिनी की याद दिलाता है। फैंस रूबीना अभिनव की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikAbhinav Shuklamaternity photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...