main page

टीवी की बहू रुबीना ने इस अंदाज में 'बिग बॉस 14' के घर में सेलिब्रेट किया करवा चौथ, पति के हाथ से खाना खाकर खोला व्रत

Updated 05 November, 2020 02:11:33 PM

4 नवंबर को करवाचौथ के त्यौहार की खूब धूम देखने को मिली। आम से लेकर खास तक सबने इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। वहीं बिग बाॅस 14 के घर में भी इसकी धूम देखने को मिली। बिग बाॅस के घर में कैद टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक भी पति अभिन अभिनव शुक्ला की लम्बी उम्र के लिए दुआएं मांगेंगी।

मुंबई: 4 नवंबर को करवाचौथ के त्यौहार की खूब धूम देखने को मिली। आम से लेकर खास तक सबने इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। वहीं बिग बाॅस 14 के घर में भी इसकी धूम देखने को मिली। बिग बाॅस के घर में कैद टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक भी पति अभिन अभिनव शुक्ला की लम्बी उम्र के लिए दुआएं मांगेंगी।

Bollywood Tadka

घर के गार्डन एरिया में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला करवा चौथ मनाने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में अभिनव शुक्ला रुबीना दिलाइक का प्यार देखकर इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

पति के लिए रुबिना ने सोलह श्रृंगार किया। लुक की बात करें तो रुबीना येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

रुबिना ने पति के हाथ से पानी और खाना खाकर व्रत खोला। घर वाले इस सीन को देखकर काफी खुश होते हैं और निक्की के मुंह के वाउ निकलता है। वहीं जैस्मिन दूधो नहाओ पूतो फलो कहती हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि साल 2018 में रुबीना दिलाइक ने अभिनव शुक्ला संग सात फेरे लिए थे। रुबीनाऔर अभिनव की शादी शिमला में हुई थी।

: Smita Sharma

Rubina DilaikKarva ChauthBigg Boss 14Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...