main page

प्रेग्नेंट हैं Boss lady रूबीना दिलैक ! बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सामने आया एक्ट्रेस का Video

Updated 04 September, 2023 01:21:40 PM

इन वीडियो को देखने के बाद से रूबीना के चल रहे प्रेग्रेंसी रूमर्स पर मुहर लग गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक हमेशा ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने व्लॉग के जरिए फैंस को अपनी लाइफ अपेडट देती रहती हैं। लेकिन इस बार रूबीना की एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें उनकी लाइफ से जुड़ा एक इंपोर्टेंट खुलासा हो गया है। 


4 महीने प्रेग्नेंट हैं रूबीना दिलैक !
दरअसल, सामने आई वीडियो में रूबीना का बेबी बंप दिख गया है। जिससे ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस सच मैं प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया में वायरल हुई इस वीडियो में रूबीना फ्लाइट में अपना लगेज ऊपर रखती दिख रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए एक वीडियो में वे मिरर के सामने पोज देती दिख रही हैं और बड़ी ही चालाकी से जैकेट से अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में भी रूबीना का बेबी बंप दिख गया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हेल्थ इशू की वजह से रूबीना ने नहीं किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
इन वीडियो को देखने के बाद से रूबीना के चल रहे प्रेग्रेंसी रूमर्स पर मुहर लग गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस 4 महीने प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, उनकी हेल्थ कुछ ठीक नहीं है इस वजह से ही रूबीना और अभिनव अभी इस खूशखबरी को रिवील नहीं कर रहे हैं। 

Content Editor: kahkasha

rubina dilaikabhinav shuklapregnent rubinarubina baby bumprubina vlogstv actressentertainment news

loading...