main page

घर पर हुआ बेटी के साथ हादसा तो निकली रूबीना की जान, बोलीं-'मैं शूटिंग पर थी'

Updated 17 April, 2024 03:02:46 PM

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रूबीना दिलाइक इस समय अपनी मदरहुड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना बीते साल ही जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं। शादी के 5 साल बाद नन्हीं राजकुमारियों की मां बनने की खुशी रूबीना के चेहरे पर हमेशा देखने को भी मिलती है। एक्ट्रेस अपनी बेटियों का काफी ज्यादा ध्यान रख

मुंबई: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रूबीना दिलाइक इस समय अपनी मदरहुड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना बीते साल ही जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं। शादी के 5 साल बाद नन्हीं राजकुमारियों की मां बनने की खुशी रूबीना के चेहरे पर हमेशा देखने को भी मिलती है।

 

Bollywood Tadka

 

 

एक्ट्रेस अपनी बेटियों का काफी ज्यादा ध्यान रखती हैं। हाल ही में उन्होंने पॉडकास्ट 'किसी ने बताया नहीं' के दूसरे सीजन में मां बनने के बाद के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ईधा घर पर ही एक हादसे का शिकार हो गईं थी।

Bollywood Tadka

 

 

जी हां, रूबीना ने खुलासा करते हुए कहा- एक दिन इधा बेड से साइड बदल रही थी और इतने में ही वो बेड से नीचे गिर गई।उस वक्त मैं शूट पर थी लेकिन ईधा के बारे में सुन कर को मेरी जान ही निकल गई थी। भगवान की कृप्या से उसे कोई चोट नहीं आई थी और वो बिल्कुल ठीक थी। ये बात अभी ही कुछ ही दिन पहले की है।

Bollywood Tadka

 


एक्ट्रेस ने कहा- ' मां का दिमाग बिल्कुल खाली हो जाता है।आपको कुछ याद ही नहीं रहता। ये सच है।मेरा साथ कई बार ऐसा हुआ भी है। शुरूआत में मैं भूल जाया करती थी कि मैंने किसको फीड करवाया है। मेरे पास एक डायरी है जिसमें मैंने टाइम नोट किया हुआ है। जैसे ईधा को 2: 45 पे फीड करवाया और जीवा को 3: 30 पर। मैंने ये लिखा हुआ है क्योंकि भाई मैं भूल जाती थी।'


काम की बात करें तो रूबीना ने हाल ही में पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। रूबीना पंजाबी फिल्म 'चल भच चलिए' में नजर आई हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।  


 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikDaughterEdhaaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...