main page

New Year as Family Of 4: नन्हीं परियों संग रुबीना-अभिनव ने मनाया जश्न, कभी मम्मी-पापा तो कभी नानी की गोद में दिखीं जीवा-एधा

Updated 02 January, 2024 12:35:55 PM

रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने गुरुपर्व के मौके पर अपनी जुड़वां बच्चियों का स्वागत किया। कपल ने 1 महीने तक इस गुड न्यूज को छिपाकर रखा। क्रिसमस के एक दिन बाद, उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी राजकुमारियों के आगमन की घोषणा की। कपल ने अपनी लाडली का नाम जीवा और एधा  रखा। वहीं अब नए साल पर प्यारी मां रुबीना ने अपने दो अनमोल रत्नों की प्यारी सी तस्वीरें शेयर की।

मुंबई: रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने गुरुपर्व के मौके पर अपनी जुड़वां बच्चियों का स्वागत किया। कपल ने 1 महीने तक इस गुड न्यूज को छिपाकर रखा। क्रिसमस के एक दिन बाद, उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी राजकुमारियों के आगमन की घोषणा की। कपल ने अपनी लाडली का नाम जीवा और एधा  रखा। वहीं अब नए साल पर प्यारी मां रुबीना ने अपने दो अनमोल रत्नों की प्यारी सी तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में, हम रूबीना और अभिनव को अपनी बेटियों को बेबी कैरियर में पकड़े देख सकते हैं। अपनी नन्हीं परियों संग ये कपल बेहद प्यारा दिख रहा है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में रूबीना को बॉडीकॉन हाई-स्लिट ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं और उन्होंने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है।

Bollywood Tadka

वहीं तीसरी तस्वीर में अभिनव अपनी लाडली को सीने से लगाए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

आखिरी तस्वीर में रुबीना की मां अपनी नातिन को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। नानी बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। इन प्यारी सी तस्वीरों के साथ रुबीना ने लिखा-"नई शुरुआत, नई यात्रा... चार लोगों के परिवार के रूप में #2024 का स्वागत है।" फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अपनी डिलीवरी के बाद पहली बार व्लॉग में रुबीना ने अपनी जुड़वां बेटियों के नाम का मतलब बताया। उन्होंने बताया कि एधा उनकी बड़ी बेटी का नाम है जबकि जीवा उनकी छोटी बेटी है। रुबीना ने यह भी शेयर किया कि उनकी बेटियों के नाम देवी-देवताओं के नाम पर रखे गए हैं और दोनों नाम संस्कृत मूल के हैं। रूबीना ने कहा कि एधा का मतलब 'समृद्धि' है, जबकि जीवा का मतलब 'जीवन रेखा' है।

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikAbhinav ShuklaNew YearPicturesTwin DaughtersJeevaEdhaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...