main page

वेलेनटाइन डे पर पति और नन्हीं राजकुमारियों संग घूमने निकलीं रुबीना,ऑफ शोल्डर शाॅर्ट ड्रेस में खिली-खिली सी दिखीं New Mommy

Updated 16 February, 2024 01:04:47 PM

टीवी के क्यूट कपल रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला इस समय अपनी पेरेंटहु़ड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। लाइफ में एक नहीं बल्कि दो दो नन्हीं परियों के आने के बाद कपल की दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई है। हाल ही में इस कपल ने अपनी नन्हीं राजकुमारियों संग वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट किया।

मुंबई: टीवी के क्यूट कपल रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला इस समय अपनी पेरेंटहु़ड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। लाइफ में एक नहीं बल्कि दो दो नन्हीं परियों के आने के बाद कपल की दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई है। हाल ही में इस कपल ने अपनी नन्हीं राजकुमारियों संग वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस प्यार भरे दिन पर रूबीना पति अभिनव, बेटियों जीवा- एधा और मां संग घूमने निकली जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

खास दिन की आउटिंग के लिए रूबीना ने येलो ऑफ-शोल्डर ड्रेस पेयर की जिसमें वह बेहद ही खिली खिली सी दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं जीवा और एधा ओनेसी में क्यूट लगीं। अभिनव की बात करें तो वह व्हाइट प्रिंटिड टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में कूल दिखे। एक फोटो में रूबीना ने एक बेटी को उठाया हुआ है और दूसरी अपनी नानी की गोद में है।

Bollywood Tadka

 

एक फोटो में रूबीना  और अभिनव दोनों बच्चियों को संभालते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस वैलेंटाइन पर फैमिली टाइम था।'

Bollywood Tadka

बता दें रूबीना ने नवंबर में जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। उन्होंने बेटी के जन्म की बात एक महीने बाद बताई थी। उन्होंने अपनी बेटियों का नाम एधा और जीवा रखा है। रूबीना और अभिनव ने अभी तक फैंस को बेटियों का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस को बेटियों का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikhusbandAbhinav Shuklalittle princessesEdhaaJeevaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...