main page

‘ये है मोहब्बतें’ की ‘रूही’ ने शेयर की खुशखबरी, 10th क्लास में अच्छे नंबरों से पास हुईं Ruhaanika Dhawan

Updated 25 May, 2023 11:15:59 AM

एक्ट्रेस ने अपनी मार्कशीट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई। छोटी सी उम्र में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली रुहानिका धवन एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी अच्छी हैं। जी हां, हम बात कर रहें हैं ‘ये है मोहब्बतें’ में ‘रूही’ की रोल प्ले करने वाली रुहानिका की, जिसका हाल ही में 10वीं का रिजल्ट सामने आया है। एक्ट्रेस ने अपनी मार्कशीट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।      

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhaanika Dhawann (@ruhaanikad)

रुहानिका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्कूल की टीचर के साथ एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस फोटो में अपनी 10वीं क्लास की मार्कशीट लिए हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं। रुहानिका ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “सतनाम वाहेगुरु यह सब आज खत्म होता है। मी वर्सेस टेस्ट, मैंने सुनिश्चित किया और मैं जीत गई! और यह केवल कड़ी मेहनत से ही पॉसिबल हो पाया है! कड़ी मेहनत का कोई ऑप्शन नहीं है।" - थॉमस एडिसन। सच कहूं तो यह मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी क्योंकि लोग हमेशा मुझ पर कमेंट करते थे, क्या वह स्टडी करती है? हां, मैं पढ़ती हूँ और मैंने हार्ड वर्क किया है! 10वीं क्लास अच्छे मार्क्स से पास, याहू पीएस मेरे सभी टीचर्स के लिए, मेरी लाइफ में एक शाइनिंग लाइट होने और मुझे खुद का बेस्ट वर्जन बनने के लिए इंस्पायर करने के लिए थैंक्यू।”

रुहानिका की इस पोस्ट पर फैंस और फ्रेंड्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें उनकी सक्सेस पर बधाई दे रहे हैं। अनुपमा एक्टर तस्नीम ने लिखा "वूहू रूही बधाई बेटा", और अभिषेक शर्मा ने लिखा "बधाई!!"

बता दें कि रुहानिका ने हाल ही में मुंबई में अपना घर खरीदा था और ये न्यूज उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की थी। हम चाहते हैं कि एक्ट्रेस ऐसे की कामयाबी की ओर कदम बढ़ाती रहे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Yeh Hai MohabbateinRuhigood newsRuhaanika Dhawangood marks10th class

loading...