main page

'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' है ट्रेलर और टीजर ने 24 घंटों में हासिल किए सबसे ज्यादा व्यूज

Updated 06 December, 2023 07:12:22 PM

होम्बले फिल्म्स की 'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' एक बहुत ही रोमांच से भरी फिल्म है, जिसे देखने का भारत भर में मौजूद सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में बतौर लीड प्रभास हैं, जबकि इसे इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स की 'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' एक बहुत ही रोमांच से भरी फिल्म है, जिसे देखने का भारत भर में मौजूद सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में बतौर लीड प्रभास हैं, जबकि इसे इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के अब जारी किये गए हर एक झलक ने काफी ध्यान आकर्षित किया है और लोग इसे 22 दिसंबर को अलग-अलग भाषाओं में देखने के लिए बेचैन हैं। टीज़र और ट्रेलर ने सबको फिल्म के लिए बहुत उत्साहित कर दिया है!

 

सालार: पार्ट 1: सीजफायर का ट्रेलर सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए बहुत सारा एक्शन और इंटेंस इमोशन खुद में लेकर आया हैं। ट्रेलर हमने मुख्य किरदार यानी प्रभास की दुनिया का एक बड़ा व्यू देता है। यह दिखाता है कि फिल्म में बहुत सारा एक्शन और एक्साइटमेंट होगा। ट्रेलर बताता है कि फिल्म काफी पॉपुलर होने वाली है। ट्रेलर में सभी प्रभास को एक बार फिर एक्शन करते देख रहे हैं, जिसे करते हुए उन्हें देखना दर्शको के लिए एक अलग अनुभव जैसा होता है, साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा की प्रभास हमेशा से एक्शन और मासनेस के लिए जाने जाते हैं। वहीं, टीज़र ने प्रभास के गुस्से को इंट्रोड्यूस किया है, जबकि ट्रेलर ने दर्शकों को खानसार नाम की एक पहली बार देखी जाने वाली दुनिया से रूबरू कराया है। अब तक कहानी की एक झलक मिली है, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के बीच की दोस्ती को देखा जा सकता है और जिनपर यह आधारित है।

 

ट्रेलर का दर्शकों ने दिलखोल कर स्वागत किया है और इसकी भारी सफलता का सबूत इस बात से मिलता है कि इसने पिछले रिकॉर्ड तोड़ते हुए इतिहास रच दिया और सभी भाषाओं में 150 मिलियन व्यूज हासिल किए। इसके अलावा टीजर को लीडिंग प्लेटफॉर्म पर 144 मिलियन व्यूज मिले। इससे यह भी साफ होता है कि फिल्म की हर वीडियो यूनिट जनता का ध्यान तो खींच ही रही हैं, लेकिन साथ ही साथ प्यार भी बटोर रही है। फिल्म के टीज़र और ट्रेलर द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड ने भारतीय सिनेमा में एक ऐसा बेंचमार्क सेट किया है जो इससे पहले किसी भी फिल्म ने हासिल नहीं किया है और ये रिकॉर्ड केवल 24 घंटों में टीज़र और ट्रेलर द्वारा बनाया गया है, जो दर्शकों के  बीच फिल्म देखने की जबरदस्त एक्साइटमेंट बयां करता है।

 

ट्रेलर से साफ है कि फिल्म एक तरह की सिनेमाई ट्रीट होने वाली है, जो तब सामने आता है जब सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास एक साथ आते हैं। इसके अलावा, सालार: पार्ट 1 सीजफायर केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है।

 

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Varsha Yadav

SaalarPart 1Ceasefire trailerTeaserसालार पार्ट 1ट्रेलर

loading...