main page

शाहरुख की 'पठान' का बायकॉट करना साधु देवनाथ को पड़ा भारी, CM योगी के 'गुरु भाई' को मिली जान से मारने की धमकी

Updated 13 August, 2022 12:37:55 PM

फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों लोगों के निशाने पर है। लोग काफी दिनों से इंडस्ट्री और रिलीज हो रही फिल्मों का बॉयकॉट करने की आवाज उठा रहे हैं। पिछले दिनों आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को भी रिलीजिंग से पहले विवादों का सामना करना पड़ा। वहीं अब शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'पठान' भी रिलीज से पहले से ही विवादों में घिर गई है। इसी बीच फिल्म के विरोध को लेकर गुजरात के कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों लोगों के निशाने पर है। लोग काफी दिनों से इंडस्ट्री और रिलीज हो रही फिल्मों का बॉयकॉट करने की आवाज उठा रहे हैं। पिछले दिनों आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को भी रिलीजिंग से पहले विवादों का सामना करना पड़ा। वहीं अब शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'पठान' भी रिलीज से पहले से ही विवादों में घिर गई है। इसी बीच फिल्म के विरोध को लेकर गुजरात के कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। 


Bollywood Tadka

दरअसल, साधु देवनाथ ने बीते दिनों सनातनियों से 'पठान' का बहिष्कार करने की अपील की थी। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई साधु देवनाथ ने दावा किया है कि शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। 

Bollywood Tadka

 


हाल ही में साधु देवनाथ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ बचाउ थाने में शिकायत कराएंगे। उन्होंने कहा, "शाहरुख खान के फैन सलीम अली ने ट्विटर पर मेरा एक सिर कटा हुआ पोस्टर पोस्ट किया है। वह शाहरुख खान की पीआर टीम से है। आरोपी ने यह प्रतिक्रिया गुरुवार उनके द्वारा किए गए उस ट्वीट के बाद दी है, जिसमें मैंने सनातनियों से आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख की नई फिल्म 'पठान' का बहिष्कार करने की अपील की थी।"

Bollywood Tadka

 

साधु देवनाथ ने आगे कहा, "मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं लेकिन उन एक्टर्स के खिलाफ हूं, जो भारतीय फैन फॉलोअर्स पर फलते-फूलते हैं और देश को ही गाली देते हैं।"

 

बता दें, शाहरुख खान की पठाल अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी। हाल ही में 'पठान' का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Sadhu Devnathreceiveddeath threatsdemandboycottShahrukh KhanPathanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...