main page

बीवी और बच्चों के साथ सैफ अली खान ने सेलिब्रेट किया अपना 53वां बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन फोटोज

Updated 17 August, 2023 04:40:59 PM

फिल्म 'आदिपुरुष' से खूब चर्चा में आए सैफ अली खान 16 अगस्त को पूरे 53 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिली। वहीं यह बर्थडे एक्टर ने अपने बीवी और बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सारा अली खान और करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'आदिपुरुष' से खूब चर्चा में आए सैफ अली खान 16 अगस्त को पूरे 53 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिली। वहीं यह बर्थडे एक्टर ने अपने बीवी और बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सारा अली खान और करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने चारों बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और सबसे छोटे नवाब जहांगीर अली खान के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

टेबल पर कई सारे केक रखे हुए और सभी के चेहरे पर स्माइल है। सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम ने अपने छोटे भाई जहांगीर को कंधों पर उठा रखा है।


 

काम की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'देवरा' में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। ये फिल्म अगले साल 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Saif Ali KhancelebratedbirthdaywifechildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...