main page

साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ, हीरोपंती 2 और बागी 4 के साथ डबल धमाके के लिए हैं तैयार!

28 October, 2020 06:11:40 PM

साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों से डबल धमाका करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जी हां, फिल्म ''हीरोपंती 2'' और ''बागी 2''...

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी दो सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी- हीरोपंती 2 (Heropanti 2) और सफल फिल्म बागी की चौथी किस्त के साथ एक बार फिर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 'हीरोपंती 2' पहली फिल्म होगी जिसे टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन के बाद शूट कर रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर, 2020 से शुरू की जाएगी।

दूसरी तरफ बागी 4 पर काम किया जाएगा जिसे फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में पेश किया जाएगा। फिल्म को अगले स्तर तक ले जाना आसान नहीं होगा, क्योंकि फ्रैंचाइजी पहले से ही इतने बड़े पैमाने पर अपनी छाप छोड़ चुकी है।

अहमद खान जो इससे पहले फ्रैंचाइजी के दो सफल भाग (बागी 2 और बागी 3) का निर्देशन कर चुके है, वह पहले के दो भाग में किये गए एक्शन की तरह निर्देशन और डिजाइनिंग करने के लिए तैयार है।

25 देशों में करेंगे फिल्म की शूटिंग
टाइगर कुल 25 देशों में फिल्म की शूटिंग करेंगे क्योंकि दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनिया भर के 12 देशों में होगी। हीरोपंती और बागी की फ्रैंचाइजी को मिले अपार प्यार और प्रशंसा के साथ, साजिद और टाइगर दोनों उत्साहित हैं।

टाइगर श्रॉफ ताकत और अपार मेहनत के प्रतीक है। उनकी व्यापक प्रतिभा और चुनौतियों को पार करने की उनकी क्षमता ने उन्हें प्रशंसा और सम्मान का हक़दार बना दिया है।

ये होगा दिलचस्प
बागी 3 को इस साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था और यहाँ तक कि एक सीमित नाटकीय समय के बावजूद, फिल्म अत्यधिक सफल रही थी। ऐसे में, टाइगर को अपने एक्शन दृश्यों को एक पायदान ऊपर ले जाते देखना और कैसे साजिद नाडियाडवाला इन परियोजनाओं को बड़ा बनाता है और एक बड़ी एक्शन ओरिएंटेड दुनिया बनाता है, यह देखना दिलचस्प होगा।

लगभग छह दशकों से अधिक समय से, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपनी प्रभावशाली व्यावसायिक फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। फरवरी के महीने में, साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 के साथ हीरोपंती की वापसी की घोषणा की थी और अब विपुल फिल्म निर्माता ने बागी 4 के साथ टाइगर श्रॉफ के संग एक अन्य साझेदारी की घोषणा कर दी है। साजिद नाडियाडवाला एकमात्र निर्माता हैं जो अपने बैनर के तहत जुडवा, हाउसफुल, किक, हीरोपंती और बागी जैसी 5 सफल फिल्म फ्रेंचाइजी का निर्माण कर चुके है।


Tiger ShroffHeropanti 2Baaghi 2Baaghi 3BaaghiTiger Shroff FilmsSajid NadiadwalaSajid Nadiadwala films
loading...