main page

साजिद नाडियाडवाला की टीम बवाल ने पोलैंड में ब्रेक के दौरान की खूब मस्ती, देखें वीडियो

Updated 25 July, 2022 02:34:05 PM

निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लेटेस्ट वेंचर 'बवाल' की शूटिंग इन दिनों चल रही है। इस फिल्म में जेन-जेड सेंसेशन वरुण धवन और जान्हवी कपूर हैं। जहां बवाल की शूटिंग को जल्द ही पूरा करने के लिए बहुत काम चल रहा है, वहीं टीम और कास्ट मस्ती और रीक्रिएशनल एक्टिविटीज के लिए भी समय निकाल ही लेती हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लेटेस्ट वेंचर 'बवाल' की शूटिंग इन दिनों चल रही है। इस फिल्म में जेन-जेड सेंसेशन वरुण धवन और जान्हवी कपूर हैं। जहां बवाल की शूटिंग को जल्द ही पूरा करने के लिए बहुत काम चल रहा है, वहीं टीम और कास्ट मस्ती और रीक्रिएशनल एक्टिविटीज के लिए भी समय निकाल ही लेती हैं।

बता दें, बवाल की कास्ट फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए पोलैंड के वारसॉ में है। इस बीच शूटिंग के दौरान मुश्किलें का सामना करने के साथ साथ मस्ती और फुर्सत के पल निकालना भी उतना ही जरूरी है। हाल में सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं ने वरुण धवन और टीम के कुछ और सदस्यों के विभिन्न प्रकार के खेलों का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गेम मोड ऑन 🔛
 

'बवाल' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले किया जा रहा हैं। यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित हैं और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Sajid NadiadwalaPolandwatch videobawaal

loading...