main page

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के ट्रेलर में आएगा नजर एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार!

Updated 03 August, 2023 02:57:02 PM

सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर का हार्डकोर एक्शन से भरपूर टीज़र अपनी रिलीज़ के साथ एक तूफान लेकर आया है जिसने निश्चित रूप से प्रत्याशा को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। जबकि टीज़र में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कुछ मेगा स्टार कास्ट की झलक दिखी, वहीं फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा होना अब भी बाकी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर का हार्डकोर एक्शन से भरपूर टीज़र अपनी रिलीज़ के साथ एक तूफान लेकर आया है जिसने निश्चित रूप से प्रत्याशा को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। जबकि टीज़र में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कुछ मेगा स्टार कास्ट की झलक दिखी, वहीं फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा होना अब भी बाकी है।

ऐसे में कहा जा रहा है कि इसमें एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट भी होगी जो सालार यूनिवर्स का हिस्सा है। हालांकि इसे अभी एक सीक्रेट रखा गया है लेकिन ट्रेलर में इसका खुलासा हो सकता है।

वैसे ये वास्तव में लार्जर देन लाइफ फिल्म होने जा रही है। टीज़र सूक्ष्मता से इसकी भव्यता के विचार को सामने लाता है लेकिन अपने पीछे ये सवाल भी छोड़ गया है कि क्या फिल्म में एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट आएगी नजर?

बड़े इंटरनेशनल स्टार का ख्याल तब मन में आता है जब टीनू आनंद को टीज़र में गुंडों को संबोधित करते हुए देखा जाता है जो इंटरनेशनल माफिया जैसा दिखता है। इसके अलावा, एक रिबेल के रूप में प्रभास भी इंटरनेशनल छाप छोड़ रहे हैं, जो सालार के रूप में अपने खौलते खून के साथ वर्ल्ड माफिया से लड़ते दिखे थे।

फिल्म के टीज़र ने जाहिर तौर पर ये सवाल उठाया है, तो क्या यही कारण है कि टीनू आनंद ने गुंडों से अंग्रेजी में बात की? क्या सालार को इंटरनेशनल लेवल पर अपना कोई दुश्मन मिलने वाला है? क्या ट्रेलर में एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार आएगा नजर? आखिर फिल्म की पूरी कास्ट से पर्दा कब उठाया जाएगा जिससे सालार फैन्स की बेताबी कम हो सकें।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salaar Part 1A big international startrailer of Ceasefire

loading...