main page

'सलार पार्ट 1 सीजफायर' टीम फिल्म की शानदार सफलता का जश्न मनाने के लिए बैंगलोर के लिए हुई रवाना

Updated 11 January, 2024 05:03:07 PM

होम्बले फिल्म्स ने कांतारा, केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में अपनी क्षमता साबित की है। जबकि इन फिल्मों को जनता से प्यार और सराहना मिली, प्रोडक्शन हाउस ने अपने हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर 'सलार पार्ट 1

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स ने कांतारा, केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में अपनी क्षमता साबित की है। जबकि इन फिल्मों को जनता से प्यार और सराहना मिली, प्रोडक्शन हाउस ने अपने हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' के साथ मास मसाला शैली को फिर से परिभाषित किया। बता दें, ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर के ऑडियंस और फैन्स से खूब प्यार और ताऱीफ हासिल कर रही है और इसने इतिहास लिखना भी जारी रखा है।

 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना धमाल दिखाया है और तीसरे हफ्ते में भी बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की शानदार कमाई की है। ऐसे में सभी भाषाओं में फिल्म की जबरदस्त सफलता और हर कोने से फिल्म को मिल शानदार रिव्यूज को ध्यान रखते हुए, होम्बले फिल्म्स के निर्माता बैंगलोर में फिल्म के लिए एक ग्रैंड सक्सेस पार्टी आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। दरअसल मेकर्स प्रभास, प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित पूरी कास्ट और क्रू के साथ जबरदस्त सफलता का जश्न मनाना चाहते है। पूरी टीम बैंगलोर में हाई अल्ट्रा लाउंज में इकट्ठा होगी, और मुख्य अभिनेता, पैन इंडिया स्टार प्रभास कल तक बैंगलोर के लिए उड़ान भरेंगे।

 


वहीं अपनी लगातार बढ़ती सफलता में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, फिल्म ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में आइकोनिक 'फिल्म ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता है। डीपीएफआई अवार्ड्स 2024 में, फिल्म एक चैंपियन के रूप में उभरी और भव्य सिनेमाई परिदृश्य पर अमिट छाप छोड़ गई। यह पुरस्कार आलोचकों और दर्शकों दोनों पर फिल्म के प्रभाव का एक सबूत है, जिसने सिनेमाई एक्सीलेंस के क्षेत्र में अपनी जगह मजबूत की है। इसके अलावा, हाल ही में, निर्माताओं ने ग्लोबल मार्केट्स में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक इंटिमेट पार्टी होस्ट की थी।

 

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Salar Part 1 CeasefireBangaloreGrand Partyसलार पार्ट 1DPFI Awards

loading...