main page

इग्नोर करने की कॉन्ट्रॉवर्सी के बाद Salman ने Vicky को गले लगा ट्रोल्स का मुंह किया बंद, देखें Video

Updated 27 May, 2023 10:52:25 AM

आईफा के ग्रीन कार्पेट पर सलमान ने विक्की के पास जाकर उन्हें गले मिलते हुए नजर आए।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और सलमान खान का एक वीडियो खूब सुर्खियों में रहा। जिसमें सलमान विक्की को इग्नोर करते नजर आए थे। साथ ही उनके बॉडीगार्ड ने कैटरीना के पति विक्की को धक्का भी दिया था। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। वहीं, इस सबके बाद दोनों एक्टर्स का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें सलमान विक्की को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, विक्की ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। 


कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सलमान ने विक्की को लगाया गले
गौरतलब है कि, इस वक्त पूरा बॉलीवुड IIFA अवार्ड के लिए अबु धाबी पहुंचा हुआ हैं। जहां से तमाम वीडियो सामने आ रहे हैं। इन्ही के बीच सलमान और विक्की के इस वीडियो ने तूल पकड़ लिया था। जिसके बाद ये खबर भाईजान तक भी पहुंची। जिसके बाद आईफा के ग्रीन कार्पेट पर सलमान ने विक्की के पास जाकर उन्हें गले मिलते हुए नजर आए। जिसके बाद विक्की ने अब इस पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि- "कई सारे बातें बहुत बढ़ जाती हैं। यहां चीजों को लेकर बेकार की बातें हो रही हैं और चीजें वैसी नहीं थीं जैसी वीडियो में दिख रही हैं। इन बेकार की चीजों पर बातें करने का कोई मतलब नहीं है।"

क्या था पूरा मामला
दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल को इग्नोर करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की कौशल फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे होते हैं तभी वहां अपने बॉडीगार्ड्स के साथ सलमना खान पहुंच जाते हैं। सलमान को देख विक्की उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे आते हैं लेकिन सलमान सिर्फ एक लपक देकर आगे निकल जाते हैं। इस दौरान सलमान का एक बॉडीगार्ड विक्की को धक्का देकर उन्हें साइड कर देता है। इस वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि सलमान खान विक्की को पहचान ही नहीं पाए। 

बता दें कि, इस बार आईफा 2023 में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन अवार्ड को होस्ट करने वाले हैं। 

Content Editor: kahkasha

Salman KhanVicky KaushalSalman Hugs VickySalman Vicky ControversyIIFA 2023Entertainment News

loading...