main page

Weekend ka vaar: पैंट में मास्क रखने पर निक्की पर भड़के सलमान, कहा-'और कितना नीचे गिरना चाहती हो'

Updated 08 November, 2020 12:25:27 PM

''बिग बाॅस 14'' के बीते हफ्ते में कंटेस्टेंट के बीच कई प्यार-ललड़ाई, तकरार देखने को मिला। इतना ही नहीं ''बिग बॉस 14'' के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान निक्की तंबोली ने मास्क को अपनी पैंट के अंदर छिपा लिया था, जिस पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया और खूब खरी-खोटी सुनाई।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' के बीते हफ्ते में कंटेस्टेंट के बीच कई प्यार-ललड़ाई, तकरार देखने को मिला। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 14' के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान निक्की तंबोली ने मास्क को अपनी पैंट के अंदर छिपा लिया था, जिस पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया और खूब खरी-खोटी सुनाई।

Bollywood Tadka

लोगों के साथ-साथ कई स्टार्स ने भी इसे गलत बताया। वहीं आज वीकेंड के वार में निक्की की इस हरकत पर शो के होस्ट सलमान खान एक्ट्रेस की तगड़ी क्लास लगाते दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

 

सलमान पैंट में मास्क छिपाने पर निक्की की हरकत को शर्मनाक बताते हैं। हाल ही में इसका प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में सलमान कहते हैं- 'निक्की आपने मास्क कहां रखा?' 

Bollywood Tadka

इस पर निक्की चुप रहती हैं तो सलमान बोलते हैं- 'बोलने में आपको तकलीफ हो रही है, करने में कोई तकलीफ नहीं हुई। बहुत ही शॉकिंग है यह। राहुल यह करता तो? आप कितना नीचे गिरना चाहती हो वो आपके हाथ में है। बहुत ही शर्मनाक हरकत है यह।'

 

Bollywood Tadka

पवित्रा पूनिया की भी लगी क्लास

सलमान इसके बाद पवित्रा को भी खूब लताड़ते हैं। उन्होंने एजाज खान के साथ लड़ाई में न सिर्फ उनके साथ हाथापाई की बल्कि गंदी-गंदी गालियां भी दीं। पवित्रा सॉरी बोलती हैं तो सलमान और भी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि बार-बार सॉरी बोलोगी और यही चीजें करती रहोगी?

Bollywood Tadka

जान कुमार को भी नहीं बख्शा
 
जान कुमार सानू की क्लास लेते हुए सलमान ने कहा-अब वह स्वीट बॉय से एक बदतमीज लड़के बन गए हैं। इविक्शन की बात करें तो खबरें है कि इस हफ्ते नैना सिंह बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। वहीं नैना के बेघर होते हुए पिछले हफ्ते बेघर हुईं कविता कौशिक दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं। एंट्री से पहले उन्हें 4 स्टार्स के स्पेशल पैनल ने अपने सवालों से ग्रिल किया। ये स्टार्स-सुरभि चंदना, विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी और आरती सिंह थे।

 

: Smita Sharma

salman khanangrynikki tambolirahul vaidyaeijaz khanpavitra puniajaan kumar sanuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...