main page

सलमान खान और भाग्यश्री करेंगे राजवीर देओल और पालोमा की फिल्म Dono का टाइटल ट्रैक लॉन्च

Updated 14 August, 2023 05:00:35 PM

राजश्री की ओरिजिनल रोमांटिक जोड़ी - सलमान खान और भाग्यश्री करेंगे राजवीर देओल और पालोमा स्टारर फिल्म दोनों का टाइटल ट्रैक लॉन्च

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजश्री और जियो स्टूडियोज की दोनों, 2023 की सबसे प्रतीक्षित न्यू कमर फिल्म में से एक बन गई है। राजवीर देओल और पालोमा अभिनीत दोनों ने अपने टीज़र के साथ ही लोगों के दिलों की उत्सुकता को बढ़ा दी है , लोगों में एक प्यारी सी लव स्टोरी  साथ इस फ्रेश जोड़े को देखने की लालसा देखने लायक है। दोनों की तरह ही १९८९ राजश्री प्रोडक्शन ने मैंने प्यार किया जैसी एक बहुत सी खूबसूरत फिल्म से सभी का दिल जीत लिया था | सलमान खान को सभी का प्रेम और भाग्यश्री को सभी की सुमन  बना गए थे।  राजश्री के ओरिजिनल रोमांटिक जोड़ी प्रेम और सुमन १६ अगस्त को फिल्म दोनों का टाइटल ट्रैक लॉन्च करेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dono (@donothefilm)

 

फिल्म मैनें प्यार किया के आइकोनिक किरदार प्रेम से ही सलमान खान सभी के पसंदीदा एक्टर बन गए और वे घर घर के प्रेम बन गए। खास बात तो यह है कि सूरज बड़जात्या ने इस फिल्म से बतौर निर्देशक बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और सलमान खान और भाग्यश्री की भी पहली फिल्म थी,  इस जोड़ी ने तहलका मचा दिया था , प्यार और दोस्ती के रिश्ते को एक नया नाम दिया था। बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड बनाये थे और ३३ साल बाद अवनीश बड़जात्या भी इस लेगेसी को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है।  

 

15 अगस्त को राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पुरे हो रहे हैं, और दोनों यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है। देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी औउइसके कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं "दोनों" जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं। दो अजनबियों और एक मंजिल की कहानी दोनों, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

film Donosalman khanDono title trackBhagyashreeRajveer DeolPaloma

loading...