main page

World Environment Day: फार्महाउस पर झाड़ू लगाते दिखे सलमान खान, सफाई में यूलिया वंतूर ने भी बंटाया हाथ

Updated 06 June, 2020 08:50:14 AM

शुक्रवार को पर्यावरण दिवस मनाया लगा। इस मौके पर देश की अलग-अलग हिस्सों से पौधा रोपण करते हुए लोगों की कई तस्वीरें सामने आईं।  इसके साथ ही बाॅलीवुड स्टार्स ने भी फैंस से पर्यावरण संरक्षण की अपील की। अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार्स ने पर्यावरण दिवस के मौके पर लोगों को संदेश दिया। वहीं इस खास मौके पर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

मुंबई: शुक्रवार को पर्यावरण दिवस मनाया लगा। इस मौके पर देश की अलग-अलग हिस्सों से पौधा रोपण करते हुए लोगों की कई तस्वीरें सामने आईं।  इसके साथ ही बाॅलीवुड स्टार्स ने भी फैंस से पर्यावरण संरक्षण की अपील की। अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार्स ने पर्यावरण दिवस के मौके पर लोगों को संदेश दिया। वहीं इस खास मौके पर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में वह पर्यावरण के साथ-साथ स्वच्छ भारत अभियान का भी समर्थन करते दिखे। वीडियो में सलमान अपने पववेस स्थित फॉर्महाउस पर झाड़ू से सफाई करते हुए दिखे। सलमान के साथ उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और सिंगर यूलिया वंतूर और अन्य लोग भी सफाई करते दिखे।

Bollywood Tadka

बता दें कि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आए निसर्ग तूफान ने काफी नुकसान पहुंचाया और इसका असर मुंबई में भी देखने को मिला। वहीं सलमान के पनवेल फार्महाउस में भी निसर्ग तूफान ने तबाही मचाई। इससे पहले यूलिया ने फॉर्महाउस में हुए नुकसान की तस्वीरें शेयर की थीं। 

 

 

अक्षय कुमार-संजय दत्त ने भी दी ये सलाह

 अक्षय कुमार ने लोगों को पर्यावरण के लिए जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर बेहद खास वीडियो शेयर किया। वीडियो में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी परफॉर्मेंस के जरिए लोगों को पर्यावरण संरक्षण के बारे बता रहे हैं। इस वीडियो के साथ अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा-'भारत मां के लिए हम सबको एक साथ आना होगा।'

 

 

वहीं संजय दत्त ने भी विश्व पर्यावरण दिवस पर सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा। उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'आज हम जिस कठिन समय का सामना कर रहे हैं, वह हमारी जीवन शैली में बदलाव लाने के लिए प्रकृति का एक संदेश है। हमने पहले से ही बहुत नुकसान किया हुआ है, लेकिन हर एक की कोशिश हमारे पर्यावरण को सुरक्षित कर सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay Music Credits: Mark Mothersbaugh

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 5, 2020 at 7:56am PDT

काम की बात करें तो सलमान जल्द ही राधे द मोस्ट वांटेड बॉय में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी, जैकी श्राॅफ समेत कई स्टार्स थे। इसके अलावा वह कभी ईद कभी दीवाली और किक 2 जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 

: Smita Sharma

salman khancleanpanvel farmhouseworld environment dayiulia vanturstaffAkshay Kumarsanjay duttBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...