main page

शाहरुख खान के हमशक्ल को देख नहीं रुकी सलमान खान की हंसी, मुंह पर हाथ रख जोर-जोर से हंसे एक्टर

Updated 28 November, 2023 04:05:12 PM

दुनिया में किसी न किसी का कोई हमशक्ल होता ही है। अब तक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स के हमशक्ल देखने को मिले चुके हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान के हमशक्ल का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान भी उसके साथ नजर आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया में किसी न किसी का कोई हमशक्ल होता ही है। अब तक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स के हमशक्ल देखने को मिले चुके हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के हमशक्ल का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान भी उसके साथ नजर आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान के हमशक्ल के साथ पोज दे रहे हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। वह अपने चेहरे पर हाथ रख जोर-जोर से हंस रहे हैं। वीडियो में शख्स कहता है, ''पठान और टाइगर इज हियर। इतना सुन सलमान अपने मुंह में हाथ रखकर हंसने लगते हैं।
इस वीडियो पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं और वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। 
 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhanlaughloudlyShah Rukh Khanlook-alikeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...