main page

सलमान खान के मेगा स्टारडम ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग के साथ दिवाली पर होगी जबरदस्त ओपनिंग

Updated 06 November, 2023 10:16:18 PM

सलमान खान बिना किसी शक देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।  देश के सुपरस्टार का बॉक्स ऑफिस करिश्मा और दर्शकों को खींचने की जबरदस्त क्षमता किसी से छिपी नहीं है और पिछले कुछ साल में सभी ने देखा है कि कैसे सलमान खान के स्टारडम ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार ब्लॉकबस्टर देकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना दबदबा बनाए रखा है।

सलमान खान के मेगा स्टारडम ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग के साथ दिवाली पर होगी जबरदस्त ओपनिंग

सलमान खान बिना किसी शक देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।  देश के सुपरस्टार का बॉक्स ऑफिस करिश्मा और दर्शकों को खींचने की जबरदस्त क्षमता किसी से छिपी नहीं है और पिछले कुछ साल में सभी ने देखा है कि कैसे सलमान खान के स्टारडम ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार ब्लॉकबस्टर देकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना दबदबा बनाए रखा है। अब, जैसा कि सलमान खान अपनी मच अवेटेड एक्शन फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयार हैं, ऐसे में दर्शकों के बीच उत्साह अपने चरम पर है, और वे सभी अपने पसंदीदा सुपरस्टार को बॉलीवुड के ओरिजनल जासूस टाइगर के रूप में बड़े स्क्रीन पर वापस देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 

ऐसे में दर्शकों को उनकी पसंदीदा सुपरस्टार की फिल्म को दिखाने के लिए, फिल्म की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू कर दी गई है, और सलमान खान का जलवा देखने मिल रहा है, यानी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है, फिल्म की टिकटें तेजी से बिक रही हैं।  रिलीज़ के दिन, यानी 12 नवंबर, 2023 के दौरान शो फुल हो रहे हैं, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार है।  यह निश्चित रूप से सलमान खान और उनके लार्जर दैन-लाइफ ब्रांड का जादू है जो स्टारडम से भी कहीं ज्यादा आगे है।  ट्रेलर रिलीज़ और गाने को डिजिटल रूप से लॉन्च किए जाने के बाद, फिल्म का पूरे देश में प्रमोशन नहीं किया गया है और बिना प्रमोशन के टिकटें तेजी से बिक रही हैं, जो सलमान के मेगा स्टारडम के बारे में बहुत कुछ कहता है।

 पूरे देश में सलमान खान का बहुत बड़ा फैनबेस है, और सभी सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं और उनकी लार्जर देन लाइफ इमेज है, जो देश के दूरदराज के इलाकों में जनता के बीच से गूंजती है। बता दें कि मच अवेटेड टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

News Editor: Dishant Kumar

Bollywoodcelebsmumbailatestnewstiger3Salman Khanbox office

loading...