main page

'मां को खोने से बड़ा कोई..PM मोदी की मां के निधन पर सलमान ने जताया दुख, कहा- आपका दर्द समझ सकता हूं

Updated 31 December, 2022 01:53:23 PM

देश के प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार सुबह निधन हो गया। हीराबेन मोदी 100 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। पीएम मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे और उनकी कमी को उनकी जिंदगी में कोई पूरा नहीं कर सकता। ऐसे में नेता से लेकर अभिनेता तक पीएम मोदी का सांत्वना दे रहे हैं। अब हाल ही में सलमान खान ने भी प्रधानमंत्री की मां के निधन पर संवेदना व्यक्त की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार सुबह निधन हो गया। हीराबेन मोदी 100 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। पीएम मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे और उनकी कमी को उनकी जिंदगी में कोई पूरा नहीं कर सकता। ऐसे में नेता से लेकर अभिनेता तक पीएम मोदी का सांत्वना दे रहे हैं। अब हाल ही में सलमान खान ने भी प्रधानमंत्री की मां के निधन पर संवेदना व्यक्त की है।


सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''प्रिय माननीय, पीएम श्री नरेंद्रभाई मोदी, मैं आपका दर्द महसूस कर सकता हूं क्योंकि मां को खोने से बड़ा कोई नुकसान नहीं है। जरूरत की इस घड़ी में भगवान आपको शक्ति दे..''

 

सलमान खान से पहले कंगना रनौत, अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री जैस कई कलाकार प्रधानमंत्री की मां के निधन पर शोक जता चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Salman KhanmourndemisePM ModimotherHeeraben ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...