main page

अंबानी इवेंट में शाहरुख के बीवी-बच्चों के साथ सलमान खान ने दिए झक्कास पोज, फोटोज ने जीत लिया सबका दिल

Updated 01 April, 2023 12:57:25 PM

यह फोटो खिंचवाने का मूमेंट था, जिसने सबके दिलों को जीत लिया। शुक्रवार रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में खान परिवार ने शिरकत की, जहां शाहरुख रेड कार्पेट पर नहीं आए, वहीं सलमान खान ने धांसू एंट्री मारी। शाहरुख की पत्नी, बेटी और बेटा कैमरे के लिए पोज दे रहे थे कि इसी बी

बॉलीवुड तड़का टीम. यह फोटो खिंचवाने का मूमेंट था, जिसने सबके दिलों को जीत लिया। शुक्रवार रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में खान परिवार ने शिरकत की, जहां शाहरुख रेड कार्पेट पर नहीं आए, वहीं सलमान खान ने धांसू एंट्री मारी। शाहरुख की पत्नी, बेटी और बेटा कैमरे के लिए पोज दे रहे थे कि इसी बीच सलमान भी उनके साथ जुड़ गए। SRK की फैमिली के साथ भाईजान ने जबरदस्त पोज मारे, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख की बेटी सुहाना और बेटा आर्यन अपनी मां गौरी के साथ शानदार पोज दे रहे हैं। इस दौरान जहां गौरी न्यूड कलर की ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं वहीं उनकी बेटी रेड आउटफिट में बेहद हॉट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बेटी और बेटे के साथ गौरी जबरदस्त  पोज देती हैं। मीडिया को पोज देने के बाद जैसे ही तीनों आगे बढ़ते हैं तभी पीछे से सलमान आ जाते हैं और सभी बेहद खुश हो जाते हैं। इसके बाद गौरी ने अपने बच्चों संग भाईजान के साथ शानदार पोज दिए। ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, नीता-मुकेश अंबानी के इस इवेंट में सलमान खान, शाहरुख की फैमिली के अलावा प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, बेटी संग ऐश्वर्या, आलिया भट्ट और करीना कपूर जैसे स्टार्स भी खूब लाइमलाइट चुराते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhanPosesGauri KhanAryan KhanSuhana KhanAmbani EventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...