main page

BB 14 वीकेंड का वार: नेपोटिज्म का मुद्दा उछालने पर सलमान ने लगाई राहुल वैद्य की क्लास, बोले 'ये वो प्लेटफॉर्म नहीं है'

31 October, 2020 02:10:39 PM

बिग बॉस 14 डेयली नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। ये कोई नई बात नहीं है कि शो के कंटेस्टेंट को अक्सर सलमान खान की डांट पड़ती रहती हैं। अब आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य को दबंग खान की फटकार लगने वाली है। हाल ही में ''बिग बॉस 14'' का नया प्रोमो सामने आ गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 डेयली नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। ये कोई नई बात नहीं है कि शो के कंटेस्टेंट को अक्सर सलमान खान की डांट पड़ती रहती हैं। अब आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य को दबंग खान की फटकार लगने वाली है। हाल ही में 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो सामने आ गया है। 

Bollywood Tadka


वीकेंड का वार में सलमान राहुल वैद्य की जमकर क्लास लगाएंगे। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान राहुल को शो में नेपोटिज्म का मुद्दा उछालने पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक्टर राहुल वैद्य से कह रहे हैं कि तुमने घर में नेपोटिज्म के बारे में बात की है। अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या वो नेपोटिज्म कहलाएगा।

 

इसके बाद सलमान खान जान कुमार सानू से पूछते हैं कि तुम्हारे पिता ने अब तक कितनी जगह आपकी सिफारिश की है?

Bollywood Tadka


जान कुमार जवाब में कहते हैं कि मेरे पिता ने आज तक कहीं भी मेरी सिफारिश नहीं की है। फिर एक्टर कहते हैं कि आप अपने बच्चों को किसी और पर नहीं थोप सकते। इस इंडस्ट्री में वो संभव है, मैं जानना चाहता हूं। ये वो प्लेटफॉर्म नहीं है जहां पर नेपोटिज्म का मुद्दा उछाला जाए।  


 


Salman khanRahul VaidyanepotismBigg Boss 14TV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...