main page

फायरिंग की घटना के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस: टाइट सिक्योरिटी में मुंबई एयरपोर्ट सलमान खान, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

Updated 19 April, 2024 12:49:57 PM

14 अप्रैल की तड़के सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवारों ने 5 राउंड फायरिंग की थी। इस घटना ने एक्टर की फैमिली, बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस को दहला दिया। हर कोई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंतित दिखा। वहीं फायरिंगर के बाद जब से गोलीबारी हुई है तब स उनकी सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

मुंबई: 14 अप्रैल की तड़के सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवारों ने 5 राउंड फायरिंग की थी। इस घटना ने एक्टर की फैमिली, बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस को दहला दिया। हर कोई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंतित दिखा। वहीं फायरिंगर के बाद जब से गोलीबारी हुई है तब स उनकी सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। दरअसल, फायरिंग के बाद भाईजान अपनी पहली विदेश यात्रा के लिए दुबई जा रहे हैं जिस वजह से वो मुंबई एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के बीच पहुंचे।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी अपने मालिक की हिफाजत में पूरी तरह मुस्तैद नजर आए। वे साये की तरह एक्टर के साथ दिखे। भाईजान की सुरक्षा इतना ज्यादा टाइट थी कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता। सलमान खान के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो एक्टर इस दौरान ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स टीशर्ट और कार्गो पैंट में डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेस भी लगाए हुए थे।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सलमान के घर के फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों शूटरों ने इस काम के लिए करीबन 4 लाख  लिए थे। 

Bollywood Tadka
 वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में ईद के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट की थी। ये फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Salman Khanspottedairportfirst timehousefiring incidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...