main page

Salman Khan ने Scam को लेकर फैंस को किया सतर्क, उनके नाम का ऐसे हो रहा गलत इस्तेमाल

Updated 17 July, 2023 05:14:09 PM

हाल ही में सलमान खान फिल्म्स ने भी अपने ऑफिशियल हैंडल पर एक नोटिस जारी करते हुए फैंस और एक्टर्स को सतर्क रहने के लिए कहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपनों के शहर मुंबई में लाखों लोग हर दिन अपने सपनों को पूरा करने के लिए आते हैं। ऐसे में कई बार वह सही रास्ता तय कर लेते हैं और कई बार भटक जाते हैं। ठग खुद को पॉपुलर एक्टर से कनेक्ट करके कई लोगों के पैसे ऐंठ लेते हैं। हाल ही में सलमान खान फिल्म्स ने भी अपने ऑफिशियल हैंडल पर एक नोटिस जारी करते हुए फैंस और एक्टर्स को सतर्क रहने के लिए कहा है। 

 

फिल्म की कास्टिंग की अफवाह पर सलमान खान ने किया आगाह
बता दें कि भाईजान का खुद प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम 'सलमान खान फिल्म्स' है।  वहीं हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोटिस जारी करते हुए अपने फैंस और एक्टर्स को आगाह किया है। इसमें एक्टर ने लिखा कि "हम ये बात बिल्कुल क्लियर करना चाहते हैं कि फिल्हाल न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स किसी तरह की कास्टिंग नहीं कर रहा है। फ्यूचर के लिए भी हमने अभी किसी तरह का एजेंट हायर नहीं किया है। इससे संबंधित अगर आपको किसी तरह का मेल या मैसेज आए तो उस पर यकीन मत कीजिएगा। अगर मिस्टर खान या एसकेएफ का नाम कहीं भी गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया तो दोषियों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसी प्रोडक्शन हाउस के बेनर तले सलमान खान ने 'हीरो' और 'किसी का भाई किसी की जान' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। इससे पहले साल 2020 में फर्जी अफवाह सामने आईं थी कि एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की कास्टिंग के लिए एक एजेंट हायर किया है, इस वक्त भी सलमान खान ने इन्हें खारिज किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भाईजान इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं। एक्टर जल्द ही 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। इस सीक्वल फिल्म का सलमान खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

सलमान खानसलमान खान प्रोडक्शनसलमान खान फेक कॉल्सsalman khanSalman Khan FilmsSalman warns against fake casting calls

loading...