main page

टाइगर इज बैक! Tiger 3 के सेट पर घायल होने के बाद बीच समंदर एन्जॉय करते नजर आए Salman Khan

Updated 21 May, 2023 09:54:28 AM

सेलेब्स जहां सलमान खान को चिल करता देख खुश हो रहे हैं। तो वहीं फैंस इस फोटो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई। सलमान खान हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे और अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बीजी हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही सलमान ने एक फोटो शेयर कर फैंस को बताया था कि शूटिंग के दौरान वे घायल हो गए और अब एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

शेयर की गई फोटो में वे बीच समंदर एन्जॉय करते नजर आ रहें हैं। एक बोट पर बड़े मजे से एक हाथ से खंभा पकड़े लटके हुए सलमान फैंस को बड़े क्यूट लग रहें हैं। इस फोटो में भाईजान, बोट पर ब्लू टी-शर्ट और जॉगर्स पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बोट हो गया'।

सेलेब्स जहां सलमान खान को चिल करता देख खुश हो रहे हैं। तो वहीं फैंस इस फोटो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा ‘टाइगर इज बैक’ तो किसी ने कहा कि ‘आपको कुछ हो भी कैसे सकता था।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वे कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े थे और उनकी पीठ पर बड़े से दो बैंडेज लगे थे। सलमान खान ने लिखा था, 'जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है। टाइगर 3'।

‘टाइगर 3’ को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Tiger is backSalman KhanenjoybeachinjuredTiger 3

loading...