main page

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग हुई खत्म, एक्टर ने शेयर किया ब्रैंड न्यू लुक

Updated 08 February, 2023 03:33:10 PM

सलमान खान के फैन्स के लिए गुड न्यूज है। सलमान खान की प्रोडक्शन टीम ने उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान के फैन्स के लिए गुड न्यूज है। सलमान खान की प्रोडक्शन टीम ने उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड के भाईजान ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए दी हैं और फिल्म के रैप अप की अनाउंसमेंट की। साथ ही उन्होंने फिल्म से अपना एक ब्रैंड न्यू लुक भी शेयर किया हैं।

ऐसे में जैसी ही ये खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर दर्शकों और उनके फैन्स के संदेशों की बाढ़ आ गई क्योंकि वे सभी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुक है और जल्द से जल्द अपने फेवरेट भाईजान को बड़े पर्दे पर देखना चाहते है। वहीं जहां तक सलमान के लुक की बात करें, तो वो फोटो में बेहद क्यूट और चार्मिंग लग रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें, अब तक इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी ज्यादातर जानकारी को सीक्रेट ही रखा है और सिर्फ कुछ ही लुक्स और एक टीजर जारी किया है ताकि फिल्म को लेकर लोगों की प्रत्याशा को बढ़ा सके। कह सकते है कि मेकर्स की ये स्ट्रेटेजी वर्क भी कर रही है।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salman KhanKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaansharebrand new look

loading...