main page

भाईजान को है अपनी जान का खतरा! सलमान खान ने की मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाकात, सुरक्षा के लिए मांगा वेपन लाइसेंस

Updated 23 July, 2022 07:54:05 AM

बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान कई सालों से गैंगस्टर बिश्नोई के निशाने पर हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब गैंगस्टर बिश्नोई  ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक्टर को मारने का प्लान तो 2018 भी बनाना गया था लेकिन किसी वजह से ये प्लान फेल हो गया। वहीं मई में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एक बार फिर गैंगस्टर बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया।ना ही नहीं इस हत्याकांड के कुछ दिन बाद सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला जिसमें ये धमकी दी गई। सलमान खान को जो धमकी मिली थी उसमें

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान कई सालों से गैंगस्टर बिश्नोई के निशाने पर हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब गैंगस्टर बिश्नोई  ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक्टर को मारने का प्लान तो 2018 भी बनाना गया था लेकिन किसी वजह से ये प्लान फेल हो गया। वहीं मई में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एक बार फिर गैंगस्टर बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस हत्याकांड के कुछ दिन बाद सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला जिसमें ये धमकी दी गई। सलमान खान को जो धमकी मिली थी उसमें कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। तभी से सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। इस धमकी के बाद  पुलिस एक्शन में आ गई थी। पुलिस ने सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Najiya ❤ (@salman.najiya)

 

वहीं अब सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं। सलमान ने सेल्फ प्रोटेक्शन, यानी अपनी सुरक्षा के लिए हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है। विवेक फंसलकर से मुलाकात की जिसके बाद ये खलबली मच गई कि आखिर भाईजान मुंबई पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले थे? 

Bollywood Tadka

अब खुद मुंबई पुलिस ने इस बारे में बयान जारी कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हाल ही में धमकी भरा लेटर मिलने के बाद एक्टर सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था।

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए थे वहां  वो जिस बेंच पर बैठे वहां उन्हें एक पत्र मिला  जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे।ये खत सलीम खान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिन बाद मिला था।  इस लेटर के बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है,हालांकि इससे सलमान की रुटीन लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सलमान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बताते चलें लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले की वजह से जान से मारने की धमकी दी थी क्योंकि गैंगस्टर लॉरेस समाज से है. इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस काफी नाराज थे। फिल्म रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी लेकिन यह सफल नहीं हो सकी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanMumbaiPolice CommissionerOfficeapplicationlicenseweaponsLawrence BishnoiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...