main page

सामंथा रुथ प्रभु ने फैंस को दिया झटका, खास मैसेज लिखकर इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का किया ऐलान

Updated 14 July, 2023 10:42:23 AM

फिल्म ​​​​​​​'पुष्पाः द राइज' के गाने 'ऊं अंटावा' से हर किसी के दिल की तार छेड़ने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के देश-दुनिया में लाखों दीवाने हैं। एक्ट्रेस की अदाकारी पर फैंस खूब जान छिड़कते हैं। हालांकि, अब सामंथा ने अपने दीवानों का दिल तोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है। ऐसा उन्होंने अपनी हेल्थ की वजह से किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'पुष्पाः द राइज' के गाने 'ऊं अंटावा' से हर किसी के दिल की तार छेड़ने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के देश-दुनिया में लाखों दीवाने हैं। एक्ट्रेस की अदाकारी पर फैंस खूब जान छिड़कते हैं। हालांकि, अब सामंथा ने अपने दीवानों का दिल तोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है। ऐसा उन्होंने अपनी हेल्थ की वजह से किया है।

Bollywood Tadka


पिछले कुछ दिनों से लगातार खबर आ रही थी कि सामंथा रुथ प्रभु अभिनय से ब्रेक लेंगी, लेकिन अभी तक ऐसी खबरों पर उनकी तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था। हालांकि, अब खुद सामंथा ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है। 

 

दरअसल, सामंथा ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने निर्देशक राज और डीके के साथ शूटिंग के आखिरी दिन की एक तस्वीर शेयर की और एक नोट लिखा। इसी दौरान कुछ महीनों के लिए काम से ब्रेक लेने की पुष्टि करते हुए सामंथा ने लिखा, 'और यह #CitadelIndia का समापन है। जब आप जानते हैं कि क्या होने वाला है तो ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती। @rajanddk @mensit जिस परिवार की मुझे जरूरत नहीं थी, उस परिवार ने मुझे हर लड़ाई लड़ने में मदद की और कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ने के लिए धन्यवाद..मैं चाहती हूं कि दुनिया की किसी भी चीज से ज्यादा आपको गर्व महसूस हो। जीवन भर की भूमिका के लिए धन्यवाद.. यानी जब तक आप मुझे अगला पत्र नहीं लिखते।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार गुणशेखर के डायरेक्शन में बनी 'शाकुंतलम' में देखा गया था, जिसमें उन्हें लीड रोल शकुंतला के रूप में देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। वहीं, अब वह बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ स्पाई थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Samantha Ruth PrabhuannouncedbreakindustryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...