main page

Pictures: तिरुमाला मंदिर के बाद अमीन पीर की दरगाह पहुंची समंथा प्रभु, चादर चढ़ा मांगी मन्नत

Updated 14 December, 2021 02:27:32 PM

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिनों पहले अपने पति नागा चैतन्य सं तलाक का ऐलान किया था। पति से तलाक के बाद सामंथा अक्सर ऐसे पोस्ट शेयर करती है जो बताते हैं वह बेहद ही मजबूती से अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। हाल ही में सामंथा आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में नतमस्तक होने के बाद कडप्पा स्थित अमीन पीर दरगाह पहुंची हैं। जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिनों पहले अपने पति नागा चैतन्य सं तलाक का ऐलान किया था। पति से तलाक के बाद सामंथा अक्सर ऐसे पोस्ट शेयर करती है जो बताते हैं वह बेहद ही मजबूती से अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सामंथा आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में नतमस्तक होने के बाद कडप्पा स्थित अमीन पीर दरगाह पहुंची हैं। जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने पीले रंग की सिल्क साड़ी पहनी हुई थी। कोरोना को ध्यान में रखते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। सामंथा रुथ प्रभु इस दौरान अमीन पीर की दरगाह पर हरे रंग की चादर लेकर पहुंची थी जिसे उन्होंने दरगाह पर चढ़ाया।  

Bollywood Tadka

सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिनों पहले ही उत्तराखंड जाकर 4 धाम की यात्रा की थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सामंथा ने अक्टूबर महीने की शुरूआत में नागा चैतन्य से तलाक लिया था। हालांकि दोनों का अलगाव आपसी सहमति से हुआ था। सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में हुई थी और चार साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Samantha Ruth Prabhuameen peer dargahkadapaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...