main page

संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब सिर से उठा मां का साया

Updated 21 February, 2024 03:02:13 PM

क्ट्रेस संभावना सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट गया। पिता के बाद संभावना के सिर से उनकी मां का भी साया उठ गया है। संभावना सेठ की मां सुष्मा सेठ का निधन कल यानी 20 फरवरी को दुनिया से चल बसी।

मुंबई: एक्ट्रेस संभावना सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट गया। पिता के बाद संभावना के सिर से उनकी मां का भी साया उठ गया है। काफी लंबे समय तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद संभावना की मां का मंगलवार शाम को निधन हो गया।  संभावना सेठ की मां सुष्मा सेठ का निधन कल यानी 20 फरवरी को दुनिया से चल बसी।

Bollywood Tadka

इस दुखद खबर की जानकारी एक्ट्रेस के पति अविनाश ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उनकी फैमिली दुखी है तो लोगों को प्राइवेसी बनाए रखना चाहिए और उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए दुआ करें। 

 

संभावना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 'भारी दिल से आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि संभावना की मां का कल शाम 7:30 बजे निधन हो गया। उनका इस दुनिया से जाना हम लोगों के लिए कितना तकलीफ दायक है ये आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकते। आप उन्हें प्रार्थना में जरूर रखें। अविनाश।'

संभावना सेठ की मां काफी समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। पिछले साल, वह अस्पताल में भर्ती थीं और एक्ट्रेस ने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर  कीं थी और लिखा, "काश मैं अपनी मां के लिए सब कुछ उलट पाती.. मेरी एकमात्र इच्छा उन्हें पूर्ण स्वास्थ्य में देखना है!"
 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sambhavna Sethmotherpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...