main page

संकट की स्थिति के बीच पाकिस्तानी शादी में खूब लुटाए गए पैसे, भड़के एक्टर, बोले- 'गरीब आटे की लाईन में मर रहा..

Updated 12 January, 2023 04:00:13 PM

पड़ोसी देश पाकिस्तान में इन दिनों आर्थिक संकट गहराया हुआ है। महंगाई की मार से लोग बेहाल है। आटे से लेकर दूध तक हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसी संकट की स्थिति के बीच पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख पाकिस्तानी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर समी खान का गुस्सा भड़क गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पड़ोसी देश पाकिस्तान में इन दिनों आर्थिक संकट गहराया हुआ है। महंगाई की मार से लोग बेहाल है। आटे से लेकर दूध तक हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसी संकट की स्थिति के बीच पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख पाकिस्तानी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर समी खान का गुस्सा भड़क गया है। 


दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो पाकिस्ताम में एक शादी का है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह शादी में पैसों की बारिश की जा रही है. शादी में नोटों की बारिश का ये वीडियो देख एक्टर समी खान का खूब खौल गया है, क्योंकि एक तरफ पाकि में आर्थिक संकट मंडराया हुआ है और दूसरी तरफ शादी में पैसों को पानी की तरह बहाया जा रहा है।

 

एक्टर समी खान ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये वही मुल्क है, जहां एक गरीब आदमी अपने बच्चों के लिए आटे की लाईन में मर जाता है? ये बेहिसी की इंतेहा है। अस्तगफिरुल्लाह (अपनी गलती के लिए मांफी मांगना)।’ समी खान के पोस्ट पर कई यूजर्स के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं और काफी लोग उनकी इस बात पर अपनी सहमति जता रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Sami KhanfuriouswatchingvideoshoweredmoneyweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...