main page

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की विरासत को बढ़ाने वाली नई एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला शो को लेकर हैं नर्वस

Updated 06 November, 2023 02:10:25 PM

ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस का लांगेस्ट रनिंग शो है। अब इस सीरियल में एक बार फिर लीप आने वाला है और जिसके बाद नई कास्ट के रूप में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस का लांगेस्ट रनिंग शो है। अब इस सीरियल में एक बार फिर लीप आने वाला है और जिसके बाद नई कास्ट के रूप में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। दर्शकों को हाल ही में इसकी एक आकर्षक झलक देखने मिली है, जिसमें समृद्धि शुक्ला (अभिरा), शहजादा धामी (अरमान), प्रतीक्षा होनमुखे (रूही) और शिवम खजुरिया (रोहित) का परिचय दिया गया है।

प्रोमो में एक प्लॉट ट्विस्ट में दिखाया गया है कि कैसे एक अंजान स्थिति के कारण, अभिरा की शादी अरमान से हो जाती है, जबकि अरमान रूही से प्यार करता है, जिसकी शादी अरमान के भाई रोहित से हो जाती है। ऐसे में अभिरा, अरमान, रूही और रोहित के जीवन में ये ड्रामा देखना वकाई दिलचस्प होगा।

हाल में समृद्धि शुक्ला उर्फ ​​अभिरा ने शो के आज ऑन एयर होने पर अपना उत्साह साझा करते हुए कहा है, "मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के लिए एक ही टाइम पर बहुत ज्यादा उत्साहित होने के साथ ही घबराई हुई भी हूं, यह एग्जाम के रिजल्ट के इंतजार करने जैसा है। हमें उम्मीद है कि हम दर्शकों के लिए जो कुछ भी ला रहे हैं उसे प्यार और सराहना मिलेगी। अभिरा अपनी मां को लेकर पजेसिव है, जो उसकी दुनिया है, लेकिन साथ ही आपको उससे प्यार भी हो जाएगा।  

आप देखेंगे की अक्षरा, अभिरा की ताकत है। जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो वह आपकी सबसे बड़ी ताकत और कमजोरी बन जाता है। यह शो में हर गुजरते एपिसोड के साथ देखने मिलेगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो का हिस्सा होना मुझे सौभाग्यशाली लगता है। शो के लिए सभी ने अपना खून और पसीना बहाया है, जिससे ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है। हम सभी ने शो के लिए अपना बेस्ट दिया है, और हमें उम्मीद है कि दर्शक  हमारे और शो के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे।"

इस नए सफर को 6 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर देखें। ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Samriddhi ShuklaYeh Rishta Kya Kehlata Hai

loading...