main page

सना जावेद ने पति शोएब मलिक संग मनाया बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 28 March, 2024 03:05:01 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद उस समय से सुर्खियों में हैं, जब से उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी की घोषणा की है।जब से सना और शोएब की शादी हुई है, तब से वे कपल गोल्स देने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद उस समय से सुर्खियों में हैं, जब से उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी की घोषणा की है।जब से सना और शोएब की शादी हुई है, तब से वे कपल गोल्स देने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से वही हुआ जब सना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में सना टर्टल नेकलाइन वाली रेड कलर के सलवार-सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हल्के मेकअप और बीच के खुले बालों ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर, शोएब ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट में हैंडसम लग रहे थे। तस्वीरों में सना को स्काई-ब्लू कलर का डेजी थीम वाला केक काटते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य फोटो में शोएब बड़े प्यार से सना को केक खिलाते नजर आ रहे थे, जबकि दूसरे फ्रेम में वह सना को प्यार देते नजर आए।

Bollywood Tadka

 बता दें कि शोएब की पहली शादी सानिया मिर्जा से हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा इजहान है। काफी समय से सानिया व शोएब की जिंदगी में चीजें ठीक नहीं होने की खबरें मीडिया में आती रहीं और बाद में मलिक द्वारा सना से शादी की घोषणा के बाद सानिया के पिता ने उनके तलाक की पुष्टि की थी। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sana JavedRomantic PicsShoaib MalikBirthdayBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...