main page

Sanjana Sanghi स्टारर Dhak Dhak अब होगी 11 अन्य शहरों में रिलीज

Updated 22 October, 2023 09:57:49 AM

अच्छी चर्चा के साथ स्क्रीन अब 11 अन्य शहरों तक बढ़ गई है

मुंबई। जब किसी फिल्म की कहानी दमदार हो तो उसे रोका नहीं जा सकता! ‘धक धक’ का मामला भी ऐसा ही है। भले ही फिल्म ने सिनेमाघरों में सीमित रिलीज के साथ एक छोटा सा अभियान चलाया था, लेकिन अब, अच्छी चर्चा और मजबूत कहानी के साथ, स्क्रीन और शहरों की संख्या में वृद्धि हुई है।

इस बारे में अधिक जानकारी शेयर करते हुए, संजना सांघी, जिन्हें फिल्म में ‘मंजरी’ के किरदार के लिए जबरदस्त सराहना मिली, ने खुलासा किया, “रिलीज के शुक्रवार को केवल मुंबई और दिल्ली में सीमित स्क्रीन के साथ, सकारात्मक प्रतिक्रिया, शानदार समीक्षा और दर्शकों के कारण। फिल्म की प्रतिक्रिया के बाद शो को 11 शहरों तक बढ़ा दिया गया। यही ईमानदार सामग्री की असली ताकत है, जिसे रिलीज के समय कम आंका जा सकता है और ब्रॉड लेवल पर प्रमोट करने का मौका नहीं मिल पाता है।''

फिल्म की कहानी 4 साधारण महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो दिल्ली से खारदुंग ला तक एक असाधारण बाइकिंग यात्रा पर निकलती हैं और कैसे यह यात्रा उनकी किस्मत को हमेशा के लिए बदल देती है। रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख अभिनीत यह फिल्म अब सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है!

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sanjana SanghiDhak Dhakpromotebiking tripDia MirzaFatima Sana ShaikhRatna Pathak Shah

loading...