main page

कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त ने दशहरा पर की पूजा, पत्नी मान्यता ने कहा- 'आप ही मेरे राम'

Updated 26 October, 2020 10:30:46 AM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर जैसी जानलेना बीमारी सं जंग जीती। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त अपने परिवार के साथ खुशियों के पल बिता रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर जैसी जानलेना बीमारी सं जंग जीती। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त अपने परिवार के साथ खुशियों के पल बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में संजय दत्त दशहरे के मौके पर पूजा करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।  वीडियो में संजय दत्त भगवान के सामने आरती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ मान्यता दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'इस दशहरा को मैं एक ऐसे शख्स के लिए समर्पित करना चाहती हूं जो न केवल मेरे लिए बल्कि कई अन्य लोगों के लिए भी प्रेरणा रहे हैं। जिंदगी ने उन्हें बहुत सी मुश्किलें दी हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा धैर्य, अनुग्रह और प्रेम के साथ संघर्ष किया है।'

Bollywood Tadka

मान्यता ने आगे लिखा-'और जब हमें लगने लगा कि आखिरकार हमारे पास शांति आ गई है तो जिंदगी ने एक और चुनौती दे दी थी। आज उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि एक सकारात्मक दिमाग जीत सकता है। मुश्किल परिस्थितियों को लचीलापन और साहस से जीता जा सकता है। सच में संजू जैसा कोई नहीं है। आपने मुझे सिखाया कि जब हालात कठिन हो जाते हैं तो मजबूत इरादों वाला इंसान और मजबूत हो जाता है। आप मेरी ताकत, मेरा गौरव, मेरे राम हो।'  

Bollywood Tadka

संजय दत्त का आरती करते का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी उनकी वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त पिछले कुछ समय से फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। इस बात की जानकारी उन्होंने कुछ महीने पहले एक बयान जारी करके दी थी।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा था। फिलहाल संजय दत्त पूरी तरह के ठीक हो चुके हैं। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'शमशेरा', 'भुज', 'केजीएफ', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

sanjay duttperformpujadussehramanyata duttshared videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...