main page

अपकमिंग फिल्म ‘Leo’ की शूटिंग खत्म कर कश्मीर के एश्मुकाम दरगाह पहुंचे संजय दत्त

Updated 18 March, 2023 05:33:47 PM

एक्टर को अपनी फिल्मों में उनकी पर्सनालिटी के हिसाब से रोल्स मिलते हैं। एक्टर अब साउथ की बड़ी फिल्म ‘लियो’ का हिस्सा हैं और इसकी शूटिंग के सिलसिले में वे कश्मीर गए हुए हैं।

मुंबई। संजय दत्त ने अपनी साउथ की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसके कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में पूरी कर ली गई है। शूटिंग खत्म होने के बाद संजय दत्त ने कश्मीर के एश्मुकाम दरगाह में शिरकत की और माथा टेका।

एक्टर को अपनी फिल्मों में उनकी पर्सनालिटी के हिसाब से रोल्स मिलते हैं। एक्टर अब साउथ की बड़ी फिल्म ‘लियो’ का हिस्सा हैं और इसकी शूटिंग के सिलसिले में वे कश्मीर गए हुए हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के बाद एश्मुकाम श्राइन पहुंचे और हजरत जैनुद्दीन वाली की दरगाह में शिरकत की।

बता दें कि ये वहीं जगह है जहां पर बजरंगी भाईजान फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान भी पहुंचे थे और इस दौरान की उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर इस दौरान की फोटोज शेयर की हैं और संजू बाबा के नाम इमोशनल नोट भी लिखा।

 

फिल्म ‘लियो’ की बात करें तो इसमें थलापती विजय लीड रोल में हैं। फिल्म अब तक तो काफी प्रॉमिसिंग लग रही है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें विजय और संजय दत्त के अलावा गौतम वासुदेव मेनन, मनसूर अली खान, मसकिन, मेथ्यू थॉमस और अर्जुन सारजा नजर आएंगे। फिल्म 19 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sanjay DuttKashmirAshmuqam DargahshootingLeo

loading...