main page

कैंसर की वजह से 61 साल के संजय दत्त के माथे पर आया निशान,वीडियो में बोले- 'मैं इसे हरा दूंगा'

16 October, 2020 11:47:36 AM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इन हालतों में भी उनका जज्बा कहीं से कम होता दिखाई नहीं पड़ रहा। 61 साल के सजंय दत्त ने एक वीडियो के जरिए पहली बार अपनी बीमारी पर बात की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इन हालतों में भी उनका जज्बा कहीं से कम होता दिखाई नहीं पड़ रहा।  61 साल के सजंय दत्त ने एक वीडियो के जरिए पहली बार अपनी बीमारी पर बात की है। इस वीडियो को स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। 
Bollywood Tadka

वीडियो में संजय दत्त न्यू हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में संजय दत्त हेयर स्टाइलिस्ट से सबका परिचय कराने बाद अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं। संजय कहते हैं- 'अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्द मुक्त हो जाऊंगा। लॉकडाउन के बाद दोबारा काम शुरू करके मैं खुश हूं। घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी फिल्म केजीएफ-2 के लिए बढ़ाई है। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं। '

Bollywood Tadka

सैलून से बाहर निकलने का दौरान संजय दत्त का एक वीडियो भी सामने आया था। इस दौरान एक्टर मीडिया को देख जबरदस्त पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी कार की ओर बढ़ते हुए संजय दत्त ने मीडिया कर्मियों से कहा "अभी बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना"। इसके बाद सभी जोर जोर से हंसने लगे।

 

बता दें कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में संजय दत्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। उनकी तस्वीर को देख फैंस काफी हैरान हो गए थे और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे थे। 

 

 

संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके तीन दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है।  संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'शमशेरा', 'भुज', 'केजीएफ', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 


sanjay duttcancermanyata duttvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...