main page

पत्नी मान्यता ने दुबई में धूमधाम से मनाया जुड़वा बच्चों का बर्थडे, वीडियो कॉल के जरिए सेलिब्रेशन में शामिल हुए संजय दत्त

Updated 23 October, 2020 02:32:12 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी समय से लंग्स कैंसर से जूझ रहे थे। हाल ही में संजय ने कैंसर को मात दे दी है। संजय अब कैंसर से बिल्कुल ठीक हैं। एक्टर ने इस खुशखबरी को अपने बच्चों के बर्थडे पर पोस्ट शेयर दी थी और सभी का धन्यवाद किया था। इस खुशखबरी के बाद संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने दोनों जुड़वा बच्चों इकरा और शाहरान का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी समय से लंग्स कैंसर से जूझ रहे थे। हाल ही में संजय ने कैंसर को मात दे दी है। संजय अब कैंसर से बिल्कुल ठीक हैं। एक्टर ने इस खुशखबरी को अपने बच्चों के बर्थडे पर पोस्ट शेयर दी थी और सभी का धन्यवाद किया था।

Bollywood Tadka

इस खुशखबरी के बाद संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने दोनों जुड़वा बच्चों इकरा और शाहरान का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में मान्यता धूमधाम से बच्चों का बर्थडे मना रही हैं। मान्यता बच्चों के साथ दुबई में है। मान्यता ने दुबई में ही बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इन तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा है कि संजय के ठीक होने के बाद परिवार कितना खुश है।

Bollywood Tadka

बच्चों और मान्यता ने संजय को बहुत मिस किया। संजय वीडियो कॉल के जरिए बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें संजय इन दिनों मुंबई में ही हैं। संजय अपना इलाज करवा रहे थे। अब वह बिल्कुल ठीक हैं। इसलिए मान्यता ने अकेले ही बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

: Smita Sharma

sanjay duttwifemaanayata duttcelebrateskidsbirthdaydubaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...