main page

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने किया जबरदस्त वर्कआउट, दो बच्चों की मां की ऐसी फिटनेस देख उड़े फैंस के होश

Updated 18 June, 2021 04:32:24 PM

एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती है। मान्यता वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मान्यता ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती है। मान्यता वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मान्यता ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में मान्यता व्हाइट टॉप और व्हाइट ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ मान्यता ने शूज पहने हुए हैं। लो बन से मान्यता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मान्यता हॉट लग रही है। मान्यता हार्ड वर्कआउट करती दिखाई दे रही है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें मान्यता ने कुछ फिल्मों में नजर आई थी, लेकिन इनसे उन्हें अच्छी पहचान नहीं मिल पाई। फिल्म 'गंगाजल' में मान्यता के आइटम सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था। संजय दत्त से शादी करने के बाद मान्यता ने फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। अब मान्यता संजय के प्रोडक्शन कंपनी की सीईओ हैं। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanjay duttwife maanayata duttsharesworkoutvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...