main page

बहन की संगीत सेरेमनी में सान्या मल्होत्रा ने लगाए चार-चांद, साड़ी पहन शाह रुख के गाने पर किया जबरदस्त डांस

Updated 10 December, 2023 01:54:42 PM

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के घर इस वक्त जश्न का माहौल है, क्योंकि हाल ही में उनकी बहन शगुन मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधी है। बहन की संगीत सेरेमनी में सान्या ने जबरदस्त डांस कर चार-चांद लगा दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के घर इस वक्त जश्न का माहौल है, क्योंकि हाल ही में उनकी बहन शगुन मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधी है। बहन की संगीत सेरेमनी में सान्या ने जबरदस्त डांस कर चार-चांद लगा दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


बड़ी बहन की डीजे नाइट में सान्या मल्होत्रा ने शाह रुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने 'वन टू थ्री फोर गेट गेट ऑन दी डांस' पर जबरदस्त डांस किया। इस दौरान वह अपने डांस पार्टनर के साथ खूब थिरकती नजर आईं। ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी पहने इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखते ही बना।


बता दें कि सान्या डांस में माहिर हैं। वे एक रियलिटी शो में हिस्सा भी ले चुकी हैं।


वहीं, काम की बात करें तो सान्या मल्होत्रा को हाल ही रिलीज हुई सैम बहादुर में विक्की कौशल की पत्नी सिलू मानेकशॉ के रोल में देखा गया है। फिल्म को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Sanya Malhotradancesistersangeet ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...