main page

परवान चढ़ रहा है प्यार! क्रिकेटर शुभमन संग फ्लाइट में स्पॉट हुईं सारा अली खान, होटल से साथ निकलने का Video भी हुआ वायरल

Updated 14 October, 2022 01:02:28 PM

'पटौदी खानदान' की बेटी यानि एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन के बाद अब सारा अली खान का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच क्या खिचड़ी पक रही है

मुंबई: 'पटौदी खानदान' की बेटी यानि एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन के बाद अब सारा अली खान का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ रहा है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच क्या खिचड़ी पक रही है इसे लेकर अभी क्लियर रिपोर्ट तो नहीं है लेकिन दोनों के बीच जो भी है उसके बारे में जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं।

 

 

पहले दोनों एक रेस्टोरेंट में साथ में लंच करते नजर आए थे और अब वे एयरपोर्ट पर साथ दिखाई दिए। सिर्फ साथ दिखे नहीं बल्कि प्लेन में एक-दूसरे के अगल-बगल ही बैठे थे। वहीं दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सारा और शुभमन को दिल्ली के एक होटल से साथ में एग्जिट करते हुए देखा गया

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें सारा प्लेन में दिखाई दीं, जहां वो क्रू मेंबर्स संग फोटोज क्लिक करवा रही थीं। इसके बाद वो अपनी सीट पर आकर बैठ जाती हैं, जहां शुभमन भी हैं।

 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि सारा अली खान और शुभमन गिल  की डेटिंग की खबरें तब सामने आई थी जब दोनों को एक रेस्टोरेंट में साथ देखा गया था। इसके बाद शुभमन के बर्थडे पर उनके एक दोस्त ने इनडायरेक्टली सारा का नाम लेते हुए उन्हें विश किया था। बस तबसे ही ये खबरें सामने आने लगीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। अब वो विक्रांत मैसी संग 'गैस लाइट' और विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगी जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है।  इसके अलावा उन्होंने हाल ही में फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की अनाउंसमेंट की, जो ओटीटी पर रिलीज होगी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Sara Ali KhanShubhman GillBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...