main page

जिगरी दोस्त के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारे दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, बेस्टफ्रेंड्स की ट्विनिंग ने जीता फैंस का दिल

Updated 14 May, 2024 10:37:28 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान मॉडर्न होने के साथ ही काफी धार्मिक भी हैं। उन्हें अक्सर गुरुद्वारे मंदिरों में दर्शन करने के लिए स्पॉट किया जाता है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान मॉडर्न होने के साथ ही काफी धार्मिक भी हैं। उन्हें अक्सर गुरुद्वारे मंदिरों में दर्शन करने के लिए स्पॉट किया जाता है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन की तस्वीरें सारा अली खान की फ्रेंड सारा वैसोहा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है, जिसे एक्ट्रेस ने रीशेयर किया है। इस दौरान सारा व्हाइट सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके फ्रेंड भी एक्ट्रेस के साथ मैचिंग किए नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंंट की बात करें तो केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली सारा अली खान को हाल ही में फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में देखा गया था। इसके बाद अब उनके पास ‘मेट्रो… इन दिनो’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘ईगल’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanvisitsBangla Sahib Gurudwarabest friendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...