main page

पॉवर कपल सरगुन मेहता और रवि दुबे ने मुंबई में 'जट नू चुड़ैल टाकरी' का रखा शानदार प्रीमियर

Updated 14 March, 2024 01:00:30 PM

यह रवि दुबे और सरगुन मेहता की फिल्म 'जट नू चुडैल तकरी' का सबसे बड़ा प्रीमियर देखने का समय है। जी हां! इस फिल्म में सरगुन और गिप्पी ग्रेवाल भी हैं। बता दें कि इस स्टार स्टडेड नाइट का आयोजन मुंबई में किया गया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यह रवि दुबे और सरगुन मेहता की फिल्म 'जट नू चुडैल तकरी' का सबसे बड़ा प्रीमियर देखने का समय है। जी हां! इस फिल्म में सरगुन और गिप्पी ग्रेवाल भी हैं। बता दें कि इस स्टार स्टडेड नाइट का आयोजन मुंबई में किया गया है।

'जट नू चुडैल तकरी' के प्रोड्यूसर रवि दुबे और सरगुन मेहता हैं, जिन्हे इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ी के रूप में पसंद किया जाता है, उन्हें भी प्रीमियर में शामिल होते हुए देखा गया।  फिल्म  की लीड कास्ट में पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल को भी प्रीमियर नाइट में देखा गया।  फिल्म का ट्रेलर हमेशा से दर्शकों का उत्साह बढ़ाता आया है, इसलिए फिल्म के रिलीज के लिए उत्साह प्रीमियर के मौके पर साफ देखा जा सकता है।  ये एक सबसे बड़ी पंजाबी फिल्म होने के नाते, स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

'जट नू चुडैल तकरी' सच में एक जरूरी फिल्म है क्योंकि ये जनता की पसंदीदा जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा प्रोड्यूस की गई है। इस बड़े प्रोजेक्ट को स्क्रीन पर आते देखने के लिए, उत्साह एक अलग लेवल पर देखने मिल रही है। फिल्म 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sargun MehtaRavi Dubeygrand premiereJatt Nu Chudail TakriMumbai

loading...