main page

सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म, 'जट्ट नुउ चुडैल टाकरी' का मुंबई में होगा शानदार प्रीमियर!

Updated 12 March, 2024 05:24:16 PM

सबसे बड़ी पंजाबी फिल्मों में से एक 'जट नू चुडैल टाकरी' के प्रीमियर का एलान हो गया है, जिसमें अभिनेता-निर्माता सरगुन मेहता के साथ पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल भी होंगे। चूंकि यह घोषणा बड़ी है, यह सरगुन की वापसी का भी प्रतीक है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सबसे बड़ी पंजाबी फिल्मों में से एक 'जट नू चुडैल टाकरी' के प्रीमियर का एलान हो गया है, जिसमें अभिनेता-निर्माता सरगुन मेहता के साथ पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल भी होंगे। चूंकि यह घोषणा बड़ी है, यह सरगुन की वापसी का भी प्रतीक है। अब, निर्माता मुंबई में रोमांटिक कॉमेडी के भव्य प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

'जट्ट नुउ चुडैल टेकरी' एक और रोलर कोस्टर सवारी है।  सरगुन मेहता ने पिछले साल मार्च में फिल्म के पहले पोस्टर की रिलीज के साथ इस सहयोग की घोषणा की थी।  फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया और इसे हर तरफ से जोरदार प्रतिक्रिया मिली।  अब, फिल्म का भव्य प्रीमियर मुंबई में होने वाला है, जो सितारों से भरा एक शानदार कार्यक्रम होगा।

'जट नू चुडैल टाकरी' वास्तव में एक यादगार फिल्म है क्योंकि इसका निर्माण पॉपुलर जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता ने किया है।  इस भव्य परियोजना को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह वास्तव में चरम सीमा तक बढ़ रहा है।  यह फिल्म 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sargun MehtaGippy GrewalJatt Nuu Chudail Takrigrand premiere

loading...