main page

स्कूल की बच्चियों ने गाई बटरफ्लाई बटरफ्लाई वाली पोयम, सुन नेटिजन्स को लगा तगड़ा झटका

Updated 29 April, 2024 04:32:49 PM

बचपन में स्कूल में कविता गाने का चाव हर बच्चे के अंदर होता है। वहीं कविता का मजा भी तभी है जब इसे एक्ट या डांस करते हुए सुनाया जाए। बचपन वाली वही कविता सुनाती स्कूल की कुछ बच्चियों का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लेकिन इन बच्चियों का अंदाज क्यूट नहीं, बल्कि जरा हटकर और बड़ा ही मजेदार है।  वीडियो में बच्ची ऐसे पोयम गा रही है, जैसे किसी को डरा रही हों।


मुंबई: बचपन में स्कूल में कविता गाने का चाव हर बच्चे के अंदर होता है। वहीं कविता का मजा भी तभी है जब इसे एक्ट या डांस करते हुए सुनाया जाए। बचपन वाली वही कविता सुनाती स्कूल की कुछ बच्चियों का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लेकिन इन बच्चियों का अंदाज क्यूट नहीं, बल्कि जरा हटकर और बड़ा ही मजेदार है।  वीडियो में बच्ची ऐसे पोयम गा रही है, जैसे किसी को डरा रही हों। 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल ड्रेस में तीन बच्चियां बटरफ्लाई-बटरफ्लाई वाला पोयम गा रही हैं लेकिन जिस तरह से वो इस पोयम को सुना रही हैं, उसे सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे। पोयम सुनाने का ये अंदाज आपको हैरान करने के साथ-साथ हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर देगा।

Content Writer: Smita Sharma

school girlsrecitedpoembutterfly butterflyBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...